सायरस मिस्त्री की मौत के बाद दो और एक्सीडेंट, पांच लोगों का निधन…

0
20

आज कल सड़क हादसे के काफी मामले सुनने को मिल रहे हैं। हाल ही में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस की जान भी एक सड़क हादसे में गई थी। जिसके बाद अब खबर है कि जहां उनका एक्सीडेंट हुआ था, उस ही सड़क पर मंगलवार के दिन दो और एक्सीडेंट हुए। जिसमें पांच लोगों की जान चली गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइरस मिस्त्री की मौत हुई थी। ये हादसा चरोटी के पास पेश आया था और जो हादसे मंगलवार को हुए हैं वो हादसे आमगांव गांव के पास पेश आए हैं।

गोरतलब हैं कि इन हादसों का जिम्मेदार खराब सड़क को बताया जा रहा है। सड़क में काफी गड्ढे हैं, जिनके कारण गाड़ी अपना नियंत्रण खो देती है। जो हादसा का बड़ा कारण बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दोनों दुर्घटनाएं महाराष्ट्र-गुजरात सीमा के पास तलासरी तालुका के आमगांव गांव के नजदीक घटित हुई हैं। पहला हादसा मुंबई से गुजरात जा रही एक कार का हुआ। इस गाड़ी में में चार लोग मौजूद थे जिसमें से दो की मौत मौके पर ही हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं।

इसके साथ ही जिस टैंपो से ये गाड़ी टकराई थी उसके चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा दूसरा हादसा भी इस ही रास्ते पर हुआ। दूसरी गाड़ी गुजरात की ओर से आ रही थी, जो आमगांव के पास मुंबई की ओर से आ रहे टेंपो से टकरा गई थी। इस हादसे में कार चालक द्वानिथ पटेल और उसके दोस्त राठौड़ की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि यह हाईवे टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस की मौत के बाद से चर्चा में आया था।