क्राइम पेट्रोल अभिनेता और राइटर शफ़ीक़ अंसारी का निधन,कैंसर बीमारी से थे पीड़ित

0
628

लंबे समय से क्राइम पेट्रोल में पुलिस की भूमिका निभा रहे एक्टर और राइटरशफ़ीक़ अंसारी का 52 साल की उम्र में नि’धन हो गया।एक्टर काफी दिनों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और बीते रविवार,10 मई को सुबह कैंसर की बीमारी से इस जंग में हार गये और उन्होंने आखिरी सांसें लीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीते रविवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था और कई सालों से इस बीमारी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक 6 महीने पहले उनके फेफड़ों में भी इंफेक्शन हो गया था और कुछ समय से उन्हें ऑक्सीजन पंप के सहारे सांस दी जा रही थी।बातचीत में शफीक अंसारी की पत्नी ने कहा कि वह पूरे दिन ठीक थे लेकिन शाम को उनकी तबियत बिगड़ गई। इलाज के दौरान ही उन्होंने दमतोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अंसारी आयुर्वेदिक उपचार करा रहे थे और उनकी स्थिति में सुधार हुआ है।

शफ़ीक़ अंसारी ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी सीरियल से की थी।उन्होंने तमाम फिल्मों और टीवी शोज में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म बागबान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। शफीक अंसारी का सबसे चर्चित टीवी शो क्राइम पेट्रोल था, जिसमें वह एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते थे।अंसारी के निधन पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है।शफीका का अंतिम संस्कार हो गया है। कोरोना वायरस के कारण सिर्फ परिवार वाले ही उनके जनाजे में शामिल हुए। शफीक के निधन से टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई हैं।