Home Uncategorized क्रू मेंबर को मिली धमकी, कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया, पुलिस ने...

क्रू मेंबर को मिली धमकी, कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया, पुलिस ने दी सुरक्षा

0
92

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के क्रू मेंबर को एक अज्ञात नंबर से धमकी मिली है। मुंबई पुलिस के अनुसार फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने पुलिस को बताया कि क्रू मेंबर्स में से एक को एक अनजान नंबर से मैसेज आया। पुलिस ने कहा कि संदेश ने उक्त व्यक्ति को घर से अकेले बाहर नहीं निकलने की धमकी दी और कहा कि उन्होंने कहानी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया।

पुलिस ने चालक दल के सदस्य को सुरक्षा प्रदान की लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई क्योंकि उन्हें अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने 8 मई को “शांति बनाए रखने” और राज्य में “नफरत और हिंसा” की घटनाओं से बचने के लिए फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगा दिया।

ममता ने कहा कि राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाया गया है। इस फिल्म में दिखाए गए सभी दृश्य राज्य की शांति व्यवस्था के लिए खतरनाक हो सकते हैं।  प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि वे इस फैसले के खिलाफ कानूनी विकल्प अपनाएंगे। शाह ने कहा कि अगर राज्य सरकार हमारी बात नहीं सुनेगी, तो हम कानूनी रास्ते तलाशेंगे। हालांकि, हम जो भी रास्ता अपनाएंगे, वह कानूनी सलाह पर आधारित होगा।