‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी, रोंगटे खड़े कर रहा राणा दग्गुबाती का अवतार

0
46

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने बीते दिन अमेरिका में आयोजित सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में फैंस को बड़ा तोहफा दिया। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ की अनाउंसमेंट की। साथ ही अपने लुक से पर्दा उठाकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए।

फर्स्ट लुक को देखकर ही साफ हो गया कि राणा इसमें एक राक्षस के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, अब मूवी का कॉन्सेप्ट टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें राणा का दमदार अंदाज रोंगटे खड़े करने वाला है।

एक एक्टर के रूप में दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल करने के बाद राणा दग्गुबाती अब अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके सिनेमाई क्षेत्र में नई ऊंचाइयों को छूने का लक्ष्य बना रहे हैं। इस लक्ष्य की खोज में, राणा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी कर दिया है, जो अमर चित्र कथा कॉमिक्स में से एक से प्रेरित है।

‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी करते हुए ‘बाहुबली’ स्टार ने कैप्शन में लिखा है, ‘राक्षस आ गया है। हमारे अगले प्रोजेक्ट में उन्हें जीवंत होते हुए देखें।’ फिल्म का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस, कमेंट सेक्शन में मूवी के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

‘हिरण्यकश्यप’ फिल्म की कहानी चर्चित डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास लिख रहे हैं। वहीं, राणा दग्गुबाती को राक्षस राजा की भूमिका में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे हैं। डायरेक्टर गुणशेखर ने अपनी टीम के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर कुछ वर्ष तक काम किया था। हालांकि, जब यह प्रोजेक्ट प्री-प्रोडक्शन के दौर में था, तभी किन्हीं कारणोंवश ठंडे बस्ते में चला गया, लेकिन अब मूवी पर नए और बेहतरीन तरीके से वापस से काम शुरू होने जा रहा है।