नेहा सिंह राठौर के खिलाफकेस दर्ज, सीधी पेशाब कांड में किया था ट्वीट

0
59

मध्य प्रदेश : MP के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी भोपाल के एक थाने में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। नेहा सिंह राठौर ने पेशाब कांड को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है।

भोपाल के हबीबगंज थाना पुलिस ने नेहा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट कर बताया कि उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पेशाब कांड की आलोचना करने पर मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

सीधी पेशाब कांड को लेकर नेहा सिंह ने एक ट्वीट किया था। नेहा सिंह के ट्वीट पर विवाद होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। ट्वीट में आरएसएस की ड्रेस पहने एक शख्स को सामने बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब करता दिखाया गया है।

इसी बीच, भोपाल के कमला नगर थाना के एसएचओ अनिल बाजपेयी ने बताया कि इस मामले में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले एक ट्विटर यूजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने पेशाब कांड के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर भारत का नक्शा और राष्ट्रीय ध्वज लगा दिया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत को गुरुवार को अपने आवास पर बुलाया था। दशमत को आवास पर बुलाकर सीएम ने उनके पैर पखारे और साथ में भोजन भी किया। सीएम के निर्देश पर सीधी जिले के कलेक्टर साकेत मालवीय ने दशमत रावत को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता और आवास निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये की राशि स्वीकृत की है।