सड़क हादसे का शिकार बनी कार, 7 लोगों की मौत

0
198

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल व्यक्ति को लेकर बताया गया है कि उसकी हालत नाजुक है. इस हादसे में कुल मिलाकर चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. डिप्टी कमिश्नर किश्तवाड़ ने बताया कि पाकल दुल प्रोजेक्ट से जुड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हादसे के वक्त वाहन में 10 लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक, डंगडुरु पावर प्रोजेक्ट (डाचन क्षेत्र) के पास जाकर क्रूजर वाहन सड़क हादसे का शिकार हुआ. इस वाहन में वो लोग सवार थे, जो काम के सिलसिले से जा रहे थे. प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे इन लोगों को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके साथ इस तरह का हादसा हो सकता है. हादसे से जुड़ी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. जिस जगह दुर्घटना हुई है, वहां पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किश्तवाड़ में हुए हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने बताया कि सड़क हादसे के संबंध में उनकी बात डिप्टी कमिश्नर डॉ देवांश यादव से हुई है. उन्हें डंगडुरु डैम साइट के पास हुए इस दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में बताया गया है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. पहाड़ी इलाका होने की वजह से अक्सर ही किश्तवाड़ में सड़क हादसे होते रहते हैं. यहां पर पहले हुए कई हादसों में दर्जनों लोगों ने जान गंवाई है. इसके अलावा, बारिश के समय होने वाली लैंडस्लाइड भी कई बार सड़क हादसों की वजह बन जाती है.