बॉलीवुड पर फिर एक बार टूटा दुखों का पहाड़, लता मंगेशकर के बाद अब हुआ बप्पी लाहिरी का निधन..

0
82

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कंपोज़र बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) बीते कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे। जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती किया गया था। सोमवार के दिन उनकी हालत में सुधार देख उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था लेकिन मंगलवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई और उनको फिर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार इस दौरान उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके चलते उनका निधन हो गया। इस बीच उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि बप्पी दा एक नहीं बल्कि कई बीमारियों से जूझ रहे थे।

क्रिटी केयर अस्पताल के डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा कि “18 दिन आईसीयू में रहने के बाद जब सब पैरामीटर नॉर्मल हो गए तब सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत फिर से खराब हो गई। उन्हें अस्पताल लाया गया लेकिन रात 11 बजे के करीब उनका निधन हो गया।” बता दें कि बप्पी लाहिरी पहचान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सोना पहनने वाले सितारे के तौर पर भी की जाती थी।

वह अक्सर अपने गाने और अपने गहनों को लेकर चर्चा में रहते हैं। 69 साल के इस संगीतकार-गायक ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में गाने दिए हैं। उनके कुछ गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। बता दें कि बप्पी लाहिरी ने साल 2020 में अपना आखिरी गाना दिया था। यह गाना फिल्म ‘बागी 3′ का था। गोरतलब हैं कि बप्पी दा कोरोना वायरस का भी शिकार हुए थे। कोरोना का शिकार होने के बाद वह जल्दी ही रिकवर हो गए थे।