इस बॉलीवुड अभिनेत्री का फेसबुक अकाउंट हुआ है’क, हैक’र्स ने की ब’ड़ी रकम की मां’ग..

0
412

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही उनके सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर काफी फॉलोवर्स भी हैं। हाल ही में वह 25 मिलियन फॉलोवर्स को पार करने वाली सबसे कम उम्र सेलेब्रिटी बन गई हैं। लेकिन अब ख’बर आई है कि उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट किसी ने है’क कर लिया है। ट्विटर पर खुद जानकारी देते हुए उर्वशी ने बताया कि उनका अकाउंट है’क हो गया है और साथ ही फैंस से अनुरो’ध किया कि वह उनके किसी भी पोस्ट का जवाब ना दें। उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मेरा फेसबुक है’क कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम द्वारा नहीं किया गया है।” इसके बाद उर्वशी ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी जिसके बाद पुलि’स ने कर’वाई करना शुरू के दी है।

उर्वशी रौतेला ने ट्वीट करके पुलि’स को यह भी बताया कि हैक’र्स उनसे पैसों की मांग रहे हैं। वहीं पुलि’स ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि “हमने आपकी शिकायत साइबर पुलि’स स्टेशन को भेज दी है।” बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही उनके लाखों में फॉलोवर्स भी हैं। उर्वशी रौतेला को अकाउंट है’क होने की बात तब पता लगी जब उनके अकाउंट्स से पोस्ट किए गए जिसमें अश्ली’ल पोस्ट भी शामिल थे।

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म 2017 में बनी तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन सूसी गणेशन के साथ अक्ष’य ओबेरॉय और विनीत कुमार ने किया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी। इस किरदार ने वह आने वाली जनरेशन को प्रद’र्शित करती महिला का रोल निभा’एंगी। बता दें कि उर्वशी रौतेला छोटी सी उम्र में ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई थी। साथ ही वह एक एथलीट और स्टेट वॉलीबॉल चैंपियन भी हैं। वह स्कूल की एक्टिव वॉलीबॉल खिलाड़ी रही है और बहुत से इनाम जीते हैं।