हिजाब पहनी डॉक्टर से BJP नेता ने पूछा- आपने सफेद कोट क्यों नहीं पहना, मामला दर्ज

0
14

तमिलनाडु के नागपट्टिनम जिले के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सफेद कोट नहीं पहनने को लेकर हिजाब पहनी एक महिला डॉक्टर से कथित तौर पर झगड़ा करने को लेकर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने जिले के थिरुपोंडी के रहने वाले पार्टी पदाधिकारी भुवनेश्वर राम के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। यह घटना 24 मई की रात दक्षिणी जिले के थिरुपोंडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर हुई।  वायरल वीडियो में महिला डॉक्टर से भाजपा पदाधिकारी पूछते दिख रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के बचाव में आए पीएचसी के नर्सिंग स्टाफ ने राम का डॉक्टर से झगड़ा करने वाला वीडियो भी जारी किया। पुलिस ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सुब्रमण्यम को इलाज के लिए पीएचसी ले गया था, लेकिन जब उसने नाइट ड्यूटी डॉक्टर को हिजाब पहने देखा, तो उसने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया।

भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (B) (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील शब्द बोलना), 353 (लोक सेवक को कर्तव्य निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल और 298 (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर शब्द बोलना) के तहत तीन मामले दर्ज किए गए हैं। राम की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here