पेपर लीक मामले में BJP चीफ संजय बंदी गिरफ्तार

0
72

BJP तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को SSC (सेकंडरी स्कूल सर्टिफिकेट) पेपर लीक के फर्जी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके पहले आधी रात को तेलंगाना पुलिस बंदी संजय के करीमनगर स्थित आवास पर पहुंची थी और उन्हें हिरासत में लिया था. तेलंगाना बीजेपी चीफ की गिरफ्तारी पर बीजेपी आईटी सेल ने KCR सरकार पर हमला बोला है और कहा है इसका अंत अच्छा नहीं होगा.

अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, आधी रात के ऑपरेशन में, तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पेपर लीक में शामिल होने के मनगढ़ंत आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है. केसीआर सरकार के लिए इसका अंत अच्छा नहीं होगा.

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने लिखा, मैं बंदी संजय की कल रात में गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं. गिरफ्तारी का कारण न बता पाने में पुलिस की विफलता बताती है कि पुलिस एक टूल बन गई है. केसीआर को अपने पापों का हिसाब देना होगा.

वहीं, देर रात में हिरासत में लिए जाने के बाद बंदी संजय के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया. बीआरस के अंदर डर समा गया है. पहले उन्होंने मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से रोका औऱ अब वे मुझे देर रात में गिरफ्तार कर रहे हैं. मेरी गलती केवल ये है कि मैने बीआरएस सरकार के गलत कामों पर सवाल उठाया. बीआरएस पर सवाल उठाना बंद मत कीजिएगा, चाहे मैं जेल में ही रहूं.

तेलंगाना बीजेपी चीफ की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी राज्य व्यापी प्रदर्शन कर रही है. बुधवार दोपहर में जब पुलिस बंदी संजय को मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस वाहन का रास्ता रोकने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा