बर्थडे पार्टी में शामिल हुए लोगों में फैला संक्र’मण, इतने लोग हुए शिका’र

0
236

कोरो’ना का कह’र दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। देश के सभी राज्य और राज्यों के लगभग सभी जिले और मोहल्ले में ये संक्रम’ण प्रवेश कर चुका है। ऐसी ही कुछ खबर हिमाचल प्रदेश से आई है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के नाहन में गोबिंदगढ़ मोहल्ले के बाद अब चंबा (Chamba) में धड़ोग मोहल्ले में कोरो’ना बेका’बू हुआ है। खबर के मुताबिक इस मोहल्ले में मंगलवार को 14 नए मामले सामने आए हैं। जिसके साथ अब इस मोहल्ले में अब कोरो’ना संक्रमि’त की 85 हो चुकी है। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने से ये संक्र’मण बेका’बू हुआ।

जन्मदिन की पार्टी में मोहल्ले के लोग एकत्र हुए जिसके बाद ये संक्रम’ण फैला। कोरो’ना का गढ़ बने इस मोहल्ले में वाय’रस थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार के दिन मोहल्ले में 14 और लोगों के संक्र’मित होने की खबर आई। बता दें कि इन लोगों में 55 साल का पुरुष, 21 साल की महिला, 12 साल का बच्चा, 77 साल की महिला, 9 साल की बच्ची, 42 साल का पुरुष, 65 साल का पुरुष 36 साल की महिला, 32 साल का पुरुष, 49 साल का पुरुष, 62 साल का पुरुष, 44 साल की महिला और 13 साल का एक बच्चा शामलि हैं।

संक्र’मित हुए सभी लोगों को कोविड़ केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन को मद्देनजर रखते हुए इनको घर में आइसोलेट भी किया जा सकता है। अब चंबा में पॉजिटिव मामलों की संख्या 230 पहुंच गई है। 86 म’रीज ठीक हुए हैं, जबकि 143 एक्टिव मामले हैं। प्रशासन ने नगर परिषद चंबा के आठ वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूर्ण रूप से सील कर दिए हैं। वहीं, हिमाचल प्रदेश में कोरो’ना के कुल मामले अब 3466 हो गए हैं।