हाईकोर्ट से सलमान खान को बड़ी राहत, इस मामले में शिकायत रद्द करने का आदेश

0
87
  • T.S Lama

सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से 2019 के एक मामले में बड़ी राहत मिली है.  इसके तहत सलमान खान को अंधेरी कोर्ट में अब हाजिरी नहीं लगानी पड़ेगी. अंधेरी कोर्ट द्वारा जारी किए गए समन को भी हाई कोर्ट ने रद्द कर दिया है. इसके साथ ही सलमान के खिलाफ दर्ज FIR को भी  बॉम्बे हाई कोर्ट ने रद्द करने का आदेश दे दिया है.

2019 में एक पत्रकार ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पत्रकार ने एक्टर पर मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इसी  मामले में  बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को क्लीन चिट दे दी है. 2019 में एक पत्रकार अशोक पांडे ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख पर मारपीट करने और दुर्व्यहार करने का आरोप लगाया था. पत्रकार ने बाद में अंधेरी मैजिस्ट्रेट के पास इस संबंध में शिकायत दाखिल की थी.

पूरे मामले को लेकर पत्रकार के वकील ने बाद में कहा था कि घटना 24 अप्रैल 2019 की सुबह हुई थी. अशोक पांडे सलमान खान के साथ एक फोटो ले रहे थे. इसी दौरान एक्टर के बॉडीगार्ड ने पत्रकार से उनका फोन छिन लिया था और मारपीट भी की थी. उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि सलमान खान ने धमकी भी दी थी. पुलिस ने भी उनकी शिकायत नहीं लिखी थी जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.