अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति, मुंबई क्राइम ब्रांच ने…

0
133

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज हर कोई जानता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। बता दें कि उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बड़े बिजनेसमैन हैं। हाल ही में उनके खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और विदेशी ऐप पर पोस्ट करने का आरोप लगा था। मामले की जांच करने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्होंने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुतबिक इस दौरान उनके साथ एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स का नाम रेयान थोर्प बताया जा रहा है और बताया जा रहा है कि वह कुंद्रा के सहयोगी हैं।

सूत्रों के मुताबिक दोनों को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि मुंबई पुलिस मलाड पश्चिम के एक बंगले में छापा मारने गई थी। इस दौरान वहां कुछ लोग पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस बीच जांच के दौरान सबसे पहले तो गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया और फिर धीरे धीरे और भी नाम सामने आ गए। बीते कुछ समय पहले राजकुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले उमेश कामत की गिरफ्तारी हुई। उमेश की गिरफ्तारी के बाद राजकुंद्रा का नाम सामने आया और उनको भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक अब तक इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि उमेश कामत ने खुद कुबूल किया कि वह राजकुंद्रा के लिए काम करते हैं। उमेश ने बताया कि वह अश्लील वीडियो को UK की फ़र्म में अपलोड करने के लिए भेजता था। उन्होंने इस काम को अंजाम देने के लिए यूके में कंपनी बनाई थी। साथ ही इसका एक ऐप भी बनाया गया था और इन अश्लील फिल्मों की शूटिंग मुंबई में ही की जाती थी।