आनंद महिंद्रा ने नितिन गडकरी से की ऐसी मांग, क्या करेंगे पूरा?

0
74

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। उनके कई ट्वीट और पोस्ट वायरल होते रहते हैं। 27 अगस्त को उन्होंने एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क के दृश्य थे। उन्होंने VIDEO क्लिप ट्वीट करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से अनुरोध किया कि अभी जो देश में नई ग्रामीण सड़कें बन रही हैं, उनके किनारे भी पेड़ लगाएं।

आनंद महिंद्रा ने वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। छोटी सी क्लिप में दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक सड़क का दृश्य दिखाया गया है। दूर से देखने पर सड़क एक सुरंग की तरह लग रही है। महिंद्रा ने इसे “ट्रनेल” का कैप्शन दिया है।

बिजनेसमैन ने VIDEO रिट्वीट करते हुए लिखा “मुझे सुरंगें पसंद हैं, लेकिन मैं इस तरह के ‘ट्रनेल’ से गुजरना पसंद करूंगा। नितिन गडकरी जी, क्या हम आपके द्वारा बनाई जा रही नई ग्रामीण सड़कों पर इनमें से कुछ ट्रनेल लगाने की योजना बना सकते हैं?”

VIDEO को 2 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके हैं। उनका यह विचार ट्विटर पर वायरल हो गया। लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं और अपने विचार साझा कर रहे हैं। अधिकांश लोगों ने इसका स्वागत करते हुए वीडियो के दृश्य को शामनदार बताया है।