अजय के इस फ़ैसले ने उड़ाए काजोल के होश…

0
423
kajol

अजय देवगन बॉलीवुड के फ़िट ऐक्टर माने जाते हैं और बॉलीवुड के तीनों ख़ान के मुक़ाबले अजय ही हैं जो लगातार सालों से हिट फ़िल्में दे रहे हैं। कॉमेडी, ऐक्शन, थ्रिलर हर तरह की फ़िल्मों में अजय देवगन ने अपना लोहा मनवाया है। उनके लुक्स और फ़िगर के सभी दीवाने हैं। अजय अपनी फ़िल्में भी बड़ी सावधानी से चुनते हैं और लगातार हिट फ़िल्में उनके खाते में जमा हो रही हैं।

हाल ही में ख़बरें आयीं हैं कि बेबी और स्पेशल 26 जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके नीरज पांडे अजय देवगन को लेकर एक फ़िल्म बनाना चाहते हैं, ये फ़िल्म चाणक्य के जीवन पर बैन रही है। चाणक्य जो कूटनीति के जनक माने गए हैं। इस फ़िल्म के लिए मुख्य भूमिका अजय निभाने वाले हैं और इसके लिए उन्हें अपने शरीर में तो काफ़ी बदलाव करने ही पड़ेंगे साथ ही वो करने वाले हैं एक ऐसा बदलाव जिससे काजोल भी उनसे नाराज़ हो सकती हैं।

Ajay Devgan

जी हाँ, इस फ़िल्म के लिए अजय देवगन अपना आधे बाल मुंडवाने वाले हैं। आधे गंजे होकर अजय इस किरदार को निभाएँगे, उनके बालों के स्टाइल पर मरती लड़कियों और काजोल के लिए ये शॉकिंग है । अजय को लेकर बन रही फ़िल्म चाणक्य दो भागों में बन सकती है। नीरज पांडे का मानना है कि चाणक्य के जीवन और उनकी सोच को एक फ़िल्म में ला पाना मुश्किल होगा। उनकी टीम इस फ़िल्म ए लिए चाणक्य के जीवन के ऐसे पहलूओं की रीसर्च में है जो अब तक लोगों के सामने नहीं आए। वैसे लोगों के सामने तो अजय आधे मुंडवाए बालों में भी नहीं आए।