एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की घड़ियों की जब्ती पर बोले हार्दिक पांड्या, “मेरे बारे में सोशल मीडिया पर…”

0
27

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। हार्दिक पांड्या न सिर्फ अपनी बैटिंग बल्कि अपनी गेंदबाजी और खास कर अपनी फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर वह अपनी घड़ियों के कलेक्शन के लिए मशहूर हैं। उनका शोख ही अनोखा है। वह महंगी महंगी घड़ियां पहनना पसंद करते हैं। लेकिन उनके इस शोख की वजह से आज उनके ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं। दरअसल, हाल ही में दुबई से टी-20 वर्ल्ड कप खेल के इंडिया वापस लौट रहे पांड्या को एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर जांच के लिए रोक लिया गया।

दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक पांड्या की कस्टम विभाग ने जब मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर जांच की तो उनके पास 5 करोड़ की कीमत की दो घड़ियां मिली हैं। हैरानी की बात तो ये है कि पांड्या के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था। जिसके कारण कस्टम विभाग ने इन घड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया और बयान जारी कर इस मामले की जानकारी दी। बता दें कि कस्टम विभाग इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रूपए बताई जा रही है। लेकिन हार्दिक पांड्या का कहना है कि ये घड़ियां 1.5 करोड़ रुपए की हैं।

इस मामले में सफाई देते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि “15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर मैं खुद कस्टम ड्यूटी चुकाने एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गया था। मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैलाई गई हैं। मैंने खुद सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है। कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे दस्तावेज मांगे हैं। वे फिलहाल सही ड्यूटी का मूल्यांकन कर रहे हैं। मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं। साथ ही सोशल मीडिया पर घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई गई है वो भी गलत है। घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।”