अगले पांच दिनों में देश के कई इलाकों में होगी भारी वर्षा, दिल्ली समेत इन शहरों में…

0
72

देश में अब तक लोग भयंकर गर्मी का सामना कर रहे थे। लेकिन अब वह तेज बारिश का सामना कर रहे हैं। अब तक देश के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश के कारण काफी तबाही देखने को मिली है और अब देश की राजधानी में भी बारिश की शुरुआत को चुकी है। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और आस पास के इलाकों में लगातार बारिश का माहोल बना हुआ है। रविवार की सुबह बड़ी ही सुहानी रही, लेकिन अब आने वाले कुछ दिनों में तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है। हालांकि दिल्ली के कुछ इलाकों में पहले ही मूसलाधार बारिश हो चुकी है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार शनिवार के दिन राज्य में सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे के बीच मध्यम बारिश हुई। लेकिन अब अगले कुछ दिनों में दिल्ली समेत आस पास के इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली के साथ साथ हरियाणा, पंजाब, हिमाचल में भी 20 जुलाई तक बारिश होने की आशंका है। मौजूदा समय में दिल्ली में तापमान 26 सेल्सियस पर आ गिरा है।

अगले कुछ दिनों में देश के कई हिस्सों में तेज बारिश के साथ साथ बिजली गिरने की भी संभावना है। बता दें कि तेज बारिश के कारण पिछले कुछ दिनों में दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर चुका है। जिसके कारण लोगों को लोकल ट्रैवल में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जहां एक तरफ़ लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो अब जलभराव का सामना करना पड़ रहा है। देखना होगा की अब दिल्ली के किन हिससों में भारी बारिश होनी है।