आखिर हो गया उर्वशी रौतेला के ‘मिस्टर RP’ का खुलासा, आप भी जानें कौन हैं वो?

0
8
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के ‘मिस्टर RP’ का खुलासा आखिर हो ही गया है। एक इंटरवीयू के दौरान उर्वशी ने RP नाम के एक शख्स का जिक्र किया था। इतना ही नहीं उन्होंने ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के साथ अपने रिश्ते टूटने की पूरी कहानी भी बताई थी। हालांकि, उन्होंने आरपी का पूरा नाम नहीं बताया था। यही कारण था कि साक्षात्कार के क्लिप को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगाने लगे कि उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत की बात कर रही हैं। बस, इसके बाद से ही अभिनेत्री की सारी पोस्ट को पंत से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि, अब उर्वशी ने इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने मिस्टर आरपी का खुलासा किया है।
एक यूजर ने उर्वशी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि अच्छा तो ये है आरपी’। एक ने लिखा, ‘देख रहे हो ऋषभ भाई। अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ऋषभ भाई की याद नहीं आती अब?’ एक नेटिजन ने लिखा, ‘ऋषभ भाई का क्या होगा अब?’ वहीं कुछ यूजर्स उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं।
2018 में ऐसे कयास लगाए गए थे कि पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई बार लंच-डेट पर दिख जाते थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है।