आदित्य ठाकरे के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये बड़े कलाकार, विडीओ जारी कर दिया

0
308
Aditya Thackery

महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के प्रमुख और राज्यमंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त उनकी पार्टी में शामिल होंगे। बता दें कि 2009 में संजय दत्त समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान पर उतरे थे। लेकिन उसके बाद संजय दत्त ने कहा था कि मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊँगा।

महादेव जानकर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय दत्त उनकी पार्टी में शामिल होंगे,संजय दत्त ने किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने की बात दोहराते हुए कहा कि जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

अभी पिछले महीने ही नागपुर में संजय दत्त ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मुलाक़ात की थी। उल्लेखनीय है कि संजय दत्त ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में शिवसेना प्रमुख आदित्य ठाकरे का समर्थन करते हुए अपना एक वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें लोगों से आदित्य ठाकरे को वोट करने की अपील की गई है।

ग़ौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है।और इस दौरान संजय दत्त कई नेताओं से मिल चुके हैं। ख़ासतौर पर नितिन गडकरी से संजय दत्त की मुलाक़ात ने महाराष्ट्र में चुनावी हवा को और गर्म कर दिया है।