संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी, भड़की AAP, बताया काल्पनिक घोटाला

0
27

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने आज बुधवार को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंहके आवास पर छापेमारी की है। ED की ओर से यह कार्रवाई राज्यसभा सांसद के दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू स्थित सरकारी आवास पर की गई है।

ED की छापेमारी को लेकर AAP ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आबकारी नीति को एक काल्पनिक घोटाला बताया है। ये एक काल्पनिक घोटाला है। मामले में एक हजार से ज्यादा रेड हुई और 15 महीने बीत गए, लेकिन नतीजा शून्य।

मोदीजी निराशा में हैं। वो चुनाव हारने जा रहे हैं, लेकिन आप सवाल पूछती रहेगी। न संजय सिंह के घर से कुछ मिला और न ही कहीं और से। पिछली बार संजय सिंह के नाम की गड़बड़ी हुई थी, फिर भी उत्तर नहीं मिला।

दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ईडी की कार्रवाई को मोदी सरकार की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों में एक हजार से अधिक जगहों पर ईडी की छापेमारी में कुछ नहीं मिला, संजय सिंह के घर भी कुछ नहीं मिलेगा।

विपक्ष के नेताओं पर ईडी का छापा इस बात का संदेश है कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी आगामी लोकसभा चनाव बुरी तरह से हारने जा रहे हैं। इसी हार की बौखलाहट के चलते आज संजय सिंह जी के घर पर भी ईडी की छापेमारी हुई है।