सलमान की इस सलाह पर कपिल ने साधी चुप्पी..

0
414
Kapil Sharma- Salman Khan

कपिल शर्मा छोटे परदे पर अपने मज़ाक़िया अंदाज से सभी का दिल जीतते आए हैं। वैसे सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा का विवादों से पुराना नाता है और इस कारण उनका शो दो बार बंद भी हो चुका है। कपिल शर्मा की डूबती नैय्या को पार लगान के लिए सलमान ख़ान ने उनका हाथ थामा और अब उनके शो के प्रोड्यूसर बनकर कपिल शर्मा को एक बार फिर से TV में वापस लाने में उनका हाथ है।

सलमान ख़ान ने अब कपिल को दी है एक सलाह कि वो विवादों से दूर रहें। सलमान ने कहा है कि कपिल अब किसी तरह के विवाद में न पड़ें और न ही ऐसा कोई बयान दें जिसे विवाद हो। जब से कपिल का शो फिर से शुरू हुआ है वो टॉप 10 शो में बना हुआ है और प्रोड्यूसर सलमान नहीं चाहते कि पहले की तरह कपिल कोई ग़लती न करें और उनका शो इसी तरह चलता रहे।

कपिल जब अपने टीम मेंबर्स के साथ फ़्लाइट में लड़ाई करके विवादों में आए थे उसके बाद से तो मानो विवाद उनके साथ ही चलते रहे। कपिल अक्सर अपने बयानों की वजह से भी विवाद में फँसते रहे हैं। लेकिन अब कपिल भी अपने शो को लेकर गम्भीर हैं और सलमान की मिले साथ को खोना नहीं चाहते।

कपिल का शो लाखों लोगों की पसंद है और उसके ज़रिए लोगों ने अपनी ज़िंदगी में ख़ुशियों को शमैल होने की बात कही है। यही नहीं इस शो में देश- विदेश से लोग दर्शक बनकर भी आना चाहते हैं और आते भी हैं। कपिल अब सलमान की सलाह को मानकर चलें तो उनका शो वापस पहले जैसी प्रसिद्धि पा सकता है।