रणवीर ने ही काट ली अपनी मूंछे

0
574

लाखों लड़कियों को बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह की बढ़ी हुई शेव पसंद है। लेकिन अपने फैन्स के दिल रणवीर ने तोड़ दिए हैं और अपनी फेवरिट दाढ़ी पर फैन्स के सामने ही कैंची चला दी। हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी शेव काट रहे हैं। यही नहीं, बढ़ी हुई मूंछ और दाढ़ी की फोटो इंस्टा पर डालकर उन्होंने लिखा ‘आई विल मिस यू’। सिर्फ आप नहीं रणबीर, आपके फैन्स भी आपकी शेव वाले लुक को मिस करने वाले हैं।

बता दें कि इससे पहले ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद रणवीर की मूंछे दीपिका ने काटी थी और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। लेकिन फिल्म बेफिक्रे में रोल की डिमांड को देखते हुए उन्हें फिर से शेव बढ़ानी पड़ी। बाजीराव इन दिनों फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे हैं। अलाउद्दीन के यंग लुक के लिए बाजरीव को अपनी शेव काटनी पड़ी।

लाइव वीडियो के दौरान रणवीर ने अपना पुराना टाइम याद किया। जब दीपीका ने उनकी मूंछों पर कैंची चला दी थी। रणवीर ने वीडियो में फैन्स को बताया कि ऐसा करके दीपिका बहुत खुश थी, लेकिन मैं बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरी बॉडी से कोई पार्ट अलग हो गया हो।

वीडियों के अंत रणवीर यह कहकर किया कि अभी उन्हें बची हुई शेव को भी क्लीन करना है, लेकिन फिलहाल वह इसी लुक में शूटिंग करने वाले हैं। रणवीर अपने इस लुक से काफी अटैच हैं, लेकिन उनके फैन्स अब उन्हें क्लीन शेव में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।