जन्मदिन मनाने जा रहे 6 युवकों की सड़क हादसे में मौत

0
97

हरियाणा : देशभर ममें हर दिन सडक हादसों में कई लोगों की जानें चली जाती हैं। ऐसा ही एक हादसा हरियाणा के  फरीदाबाद में हुआ है। पाली रोड पर बीती रात बड़ा हादसे की जानकारी सामने आ रही है, जिसमें 6 युवकों  की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि 6 युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने निकले थे। उनकी कार गांव पाली के पास एक डंपर से टकरा गई। आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद जुटे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद सभी युवकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों के नाम जतिन छाबड़ा, पुनीत मंगला, संदीप वाडिया, नोनू गुलाटी, विशाल सेठी और संदीप हैं। सभी पलवल में कैंप और जवाहर नगर के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वाले सभी युवक की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है और यह सभी युवक पलवल के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि सभी अपने दोस्त रिंकू का जन्मदिन मनाने के लिए कार में सवार होकर निकले थे। जन्मदिन मनाने के लिए यह लोग गुरुग्राम जा रहे थे, लेकिन जिस युवक का जन्मदिन था वह घर से निकला ही नहीं था। गांव पाली के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने इनकी कार को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें सभी की मौत हो गई।