दूल्‍हा-दुल्‍हन स‍ह‍ित 5 की हत्‍या, आरोपी ने खुद को गोली से उड़ाया

0
55

यूपी के मैनपुरी जिला में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। थाना किशनी के गांव गोकुलपुर में शादी की खुशियों वाले घर में शुक्रवार रात तीन बजे चीत्कार मच गई। एक युवक ने अपने पांच स्वजन की हत्या कर स्वयं को भी गोली मार ली।

गांव के रहने वाले सुभाष का पुत्र शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर का संचालन करता था। शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात इटावा से लौटी थी। रात में सोनू और उसकी नवविवाहित पत्नी सोनी मकान की छत पर सो रहे थे। छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ निवासी गांव हवेलिया थाना किशनी और अन्य स्वजन नीचे सोए हुए थे।

रात करीब 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चलता रहा। बाद में सभी लोग सो गए। रात करीब तीन बजे शिववीर ने पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गड़ासा से प्रहार कर हत्या कर दी। फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, बहनोई सौरभ की भी हत्या कर दी।

अपनी पत्नी डौली और पिता सुभाष चंद्र को गड़ासा मारकर घायल कर दिया। चीत्कार सुन स्वजन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो भाग कर घर के पीछे गया और खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। किशनी के गांव गोकुलपुर में नृशंस हत्याकांड के बाद एडीजी राजीव कृष्ण और आइजी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया।