14 साल के लड़के को भगा ले गई 22 साल की लडकी, FIR दर्ज

0
29

गाजियाबाद : पुलिस को सूचने मिली कि खोड़ा थाना क्षेत्र से 14 साल का लड़का लापता हो गया है। उसके पिता ने 22 साल की युवती पर उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

खोड़ा थाना क्षेत्र से बुधवार की शाम 14 साल का किशोर लापता हो गया। उसके पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली 22 साल की युवती बेटे से प्यार करती है। वह उससे शादी करना चाहती है। उससे जबरदस्ती रिश्ता बनाना चाहती है। वही बेटे को बहला-फुसलाकर भगा ले गई है। इसके पहले भी दो बार वह बेटे को भगाकर ले गई थी। अब तीसरी बार बेटे को लेकर गई है।

उन्होंने युवती के माता-पिता से इसकी शिकायत की है तो उन्हें मारने की धमकी मिली है। इससे वह बहुत परेशान हैं। उन्होंने इसकी खोड़ा थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शुक्रवार को युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
किशोर के पिता के अनुसार, उनकी व युवती की जाति अलग-अलग है। उनका बेटा भी युवती से आठ साल छोटा और नाबालिग है। वह उसकी शादी युवती से कैसे करा दें। उन्होंने कहा कि बेटी के उम्र संबंधित दस्तावेज पैन कार्ड, आधार कार्ड, शैक्षणिक प्रमाण पत्र पुलिस को दिए हैं।