रायडू और ऋषभ पंत भी जाने वाले हैं इंग्लैंड!

0
285

नयी दिल्ली – ख़बर आई है कि ऋषभ पंत, अबाती रायडू और तेज़ गेंदबाज़ नवदीप सैनी को भारत ने 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टैंड बाई पर रखा है । आईसीसी ने संभावित खिलाड़ी चुनने की प्रक्रिया समाप्त कर दी है।

यही नहीं बीसीसीआई के पास इन तीनों को चुनने के अलावा किसी अन्य को चयन करने का भी विकल्प होगा । इसके अलावा अभ्यास करवाने के लिए तीन गेंदबाज़ भी साथ जाएंगे।बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया – आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह, हमारे पास तीन स्टैंड बाई होंगे।

ऋषभ पंत और अंबाती रायुडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे जबकि सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं।’ खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे।यह सभी उस रिजर्व खिलाड़ी में शामिल हैं जो टीम के साथ जा रहे हैं।
आधिकारी ने आगे कहा कि खलील, आवेश और दीपक स्टैंड बाई नहीं हैं । गेंदबाज़ों के मामले में इन्हें शामिल करने की संभावना हो सकती है। बल्लेबाज़ो में ऋषभ पंत या फिर रायडू। यही नहीं टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों को यो -यो टेस्ट से नहीं गुजरना होगा। बता दें की 30मई इंग्लैंड में विश्व का आगाज होगा।जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। विश्व कप भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।इस विश्व कप में भारतीय टीम भी लोकप्रिय है देखने वाली बात रहती है कि कोहली की अगुवाई वाली टीम क्या कुछ कमाल करती है।