मोदी समर्थक की प्रकाश राज के साथ उनकी पत्नी को गाली-गलौच

0
202

नई दिल्ली – अभिनेता और राजनेता प्रकाश राज ने अपने साथ हुए एक दिलचस्प वाकये का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। राज ने बताया कि कश्मीर में एक महिला ने उनके साथ फोटो खिंचाया तो उसका पति उस पर भड़क गया और गाली देने लगा। उसने पत्नी से कहा कि वो एक ऐसे एक्टर के साथ फोटो क्यों खिचा रही है जो मोदी के विरोध में बात करता है। इस पर प्रकाश ने महिला के मोदी समर्थक पति को समझाया।

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये किस्सा शेयर किया है। राज ने लिखा है, मैं कश्मीर के गुलमर्ग में था। जब मैं अपने होटल से बाहर जा रहा था कि तभी एक महिला अपनी बेटी के साथ मेरे पास आईं और मुझे अच्छा एक्टर कहते हुए सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा, मैंने भी खुशी-खुशी उनके साथ तस्वीर खिंचवा ली। तभी उस महिला का पति वहां आया और महिला पर भड़क गया। उसने महिला को अपशब्द कहते हुए वो तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहा जो उन्होंने मेरे साथ खिंचवाईं थीं। इस शख्स का कहना था कि मैं मोदी का विरोधी हूं इसलिए इसके साथ फोटो ना खिचाओं।

प्रकाश राज ने लिखा है, जब ये शख्स अपनी बीवी पर बिगड़ता ही रहा तो वो महिला रोने लगी। मेरे लिए भी ये मुश्किल में डालने वाला हो गया। ऐसे में मैं उस शख्स को साइड में ले गया और मैंने उन्हें कहा कि आपकी पत्नी ने मेरे या मोदी की वजह से आपसे शादी नहीं की।आप मुझे पसंद ना करें लेकिन आपकी पत्नी की क्या गलती है जिसने एक उम्र आपके साथ बिताई है और आपको एक प्यारी सी बेटी दी है। जिस तरह वो आपके नजरिए की इज्जत करती हैं, आप भी करिए और मेरी वजह से लड़िए नहीं, अपनी छुट्टियों का मजा लीजिए। वो शख्स बिना किसी जवाब के खड़ा रहा। मैं भारी दिल से वहां से चला गया। आखिर हम किसी और के लिए उनका दिल क्यों दुखाते हैं जिनसे हम प्यार करते हैं? किसी से अलग राय रखने के लिए हम नफरत क्यों करते हैं?

अभिनेता प्रकाश राज अक्सर नरेंद्र मोदी और दक्षिणपंथी विचारधारा के संगठनों के खिलाफ बोलते रहे हैं। उन्होंने हाल में हुए लोकसभा चुनाव में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के समर्थन में प्रचार किया था। प्रकाश खुद भी बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।