पीएम मोदी ने खुद को जबरदस्ती का पिछड़ा घोषित कर रखा है – मायावती

0
309

जयपुर – बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर और सपा बसपा और राधा की गठबंधन को लेकर मायावती ने निशाना साधा है और गठबंधन को जातिवाद करार दिए जाने का जवाब देते हुए मायावती ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हास्य पद और बचाने हैं उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन को जातिवाद कहना ना सिर्फ हास्य पद बल्कि एक बचकाना बात भी है।

आपको बता दे कि मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी को पिछड़ी जाति की नहीं है इसी वजह से उन्हें जातिवाद का दंश नहीं सहना करना पड़ता है। प्रदेश के लोगों ने कहा कि गठबंधन के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचा जाना चाहिए क्योंकि ऐसे शब्द ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि मोदी ने खुद को जबरदस्ती कब पिछड़ा घोषित कर रखा है अगर वह जन्म से ही पिछड़े हैं तो राष्ट्र स्वयं सेवकों ने दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने देगा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि संघ ने कल्याण से जैसे पेशेवर के नेताओं के साथ किया किया यह बात सबको मालूम है मायावती ने कहा कि गठबंधन पर आरोप लगाने की बजाय मोदी को गुजरात में झांक कर देखना चाहिए उन्होंने कहा कि उन्हें सब पता है कि वहां दलितों को सम्मान देने जीने का अधिकार नहीं मिल रहा है भाई का दलित युवक को अपनी शादी में घोड़े पर सवार चढ़ने नहीं दिया गया और इसी को लेकर वहां पर माहौल भी गरमा गया है और उसी के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।