पीएम मोदी को ओवैसी ने किया चैलेंज

0
182

नई दिल्ली – ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्किमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है और उनकी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के खिलाफ हमला बोला है। पुलवामा, उरी और पठानकोट हमलों का जिक्र करते हुए ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा है कि आप कैसे चौकीदार हैं।

ओवैसी ने समझौता ब्लास्ट केस में ट्रायल कोर्ट के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देने की मांग करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असल में देश के ‘चौकीदार’ हैं तो असीमानंद को बरी किए जाने के खिलाफ सरकार को अपील करनी चाहिए।

पीएम मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर हमला करते हुए ओवैसी ने बुधवार रात एक चुनावी रैली में कहा, ‘आप किस तरह के चौकीदार हैं? मरने वालों (समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट) में 25 भारतीय भी थे। बम विस्फोट एक आतंकी कृत्य है। आप कैसे चौकीदार हैं?’

बता दें कि हरियाणा के पंचकूला की एक विशेष अदालत ने बुधवार को समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में असीमानंद और 3 अन्य आरोपियों को बरी कर दिया। 2007 में हुए समझौता ब्लास्ट में 68 लोगों की मौत हुई थी, जिनमें ज्यादातर पाकिस्तानी थे।

औवैसी ने कहा, ‘अगर मोदी असल में चौकीदार हैं तो उन्हें तत्काल यह घोषणा करनी चाहिए कि सरकार कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेगी।’