गौतम गंभीर को अरविंद केजरीवाल ने भेजा कानूनी नोटिस

0
218

नई दिल्ली – दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्विट के संदर्भ में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को कानूनी नोटिस भेजा है। बता दें कि गौतम गंभीर ने कहा था कि मुझे शर्म आती है कि केजरीवाल हमारे सीएम हैं। गंभीर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मैं किसी महिला और वह भी अपनी सहयोगी का अपमान करने के आपके कृत्य से घृणा करता हूं।

वह भी चुनाव जीतने के लिए? श्रीमान मुख्यमंत्री आप गेंदे हैं और आपके दिमाग को साफ करने के लिए किसी को आपकी झाड़ू की जरूरत पड़ेगा। केजरीवाल ने जो नोटिस भेजा है उसमें उन्होंने लिखित रूप से तत्काल माफी मांगने की बात कही है और 24 घंटे के भीतर समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर सही तथ्यों के साथ प्रकाशित करने के लिए कहा गया है।

इधर गौतम गंभीर ने भी पूर्वी दिल्ली सीट से अपने विरोधी और AAP उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप लगाए जाने के बाद बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को एक नोटिस भेजा है उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। गौतम गंभीर की नोटिस में तीनों लोगों से कहा गया है कि वे गंभीर के खिलाफ अपने आरोप वापस लें और बिना शर्त माफी मांगे।

बता दें कि पर्चे बांटे जाने के आरोप पर गौतम गंभीर ने कहा कि यदि आरोप साबित होत जाता है कि मैंने वह किया तो मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। और यदि नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे? इस मुद्दे को लेकर गौतम गंभीर ने कई ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा है।