ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर अमेरिका मार सकता है, तो हम क्यों नहीं ऐसा कर सकते हैं

0
225

नई दिल्ली – बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच तनावपूर्ण स्थिति है। इसी बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का बयान भी आया है। अरुण जेटली ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर अमेरिका लादेन को मार सकता है तो कुछ भी संभव है। उन्होंने कहा कि आज के हालात में कुछ भी मुमकिन है। जब पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को अमेरिका मार सकता है तो हम क्यों नहीं ऐसा कर सकते हैं।

जेटली ने कहा कि जिस तरीके से पूरा देश हमारे साथ खड़ा है, उससे लगता है कि ऐसे वक्त में सब कुछ मुमकिन है। बता दें कि इस वक्त पीएम मोदी की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक हो रही है। इस बैठक में एनएसए अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों के प्रमुख शामिल हैं।

इसके पहले आज भारत की सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के F-16 विमान को मार गिराया गया था। पाकिस्तान के दो जेट भारतीय सीमा में घुसे थे जिसे भारतीय वायुसेना ने खदेड़ा था। मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्ठित जैश के ठिकानों पर बमबारी की थी। मिराज-2000 ने जैश के ठिकानों पर 1000 किलो के बम दागे थे।

सूत्रों के हवाले से बताया कि इस हमले में करीब 300 आतंकी मारे गए जिसमें जैश के 25 टॉप कमांडर शामिल हैं। वहीं, पाकिस्तान इस हमले से बौखलाया हुआ है। इसी बौखलाहट के बाद पाकिस्तानी आर्मी ने एलओसी पर फायरिंग की। उन्होंने न केवल सेना के बंकर को निशाना बनाया बल्कि स्थानीय लोगों के घरों भी टारगेट किया, भारत की तरफ से भी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।