अक्षय कुमार के इस प्लान से हो सकता है पाकिस्तान का सफाया

0
166

नई दिल्ली – पूरा देश पुलवामा आतंकी हमले में 42 जवानों के शहीद होने के बाद एक साथ खड़ा हो गया है। इस घिनौने साजिश करने को बिजनेसमैन हो, अभिनेता हो या आम आदमी हर कोई मुहतोड़ जवाब देना चाहता है। शहीदों की मदद करने के लिए कल देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने तिजोरी खोल दी थी, तो वहीं सदी के महानायक अभिताभ बच्चन ने में सभी शहीदों के परिवार को 5-5 लाख रुपए देने की बात कही।

अब सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक हर अक्षय के इस प्लान को मूर्त रुप दिया जाए तो शहीदों की मदद तो होगी ही। साथ ही साथ पाकिस्तान का भी सफाया हो जाएगा। मात्र रोज एक रूपये का भुगतान वो भी भारतीय सेना के लिए। कल कैबिनेट की मीटिंग में मोदी सरकार ने भारतीय सेना की आधुनिकता और सेना के जवानो जो कि युद्ध क्षेत्र में घायल होते है या शहीद होते है उनके लिए एक बैंक अकाउंट खोल ही दिया। जिसमे हर भारतीय अपनी स्वेक्षा से कितना भी दान दे सकता है। जो कि 1 रुपए से शुरू होकर असीमित है।

इस पैसे का प्रयोग सेना तथा अर्धसैनिक बलो के लिए हथियार खरीदना भी होगा । मन की बात तथा फेसबुक, ट्वीटर,व्हाट्सएप्प पर लोगो के सुझाव पर आज के जलते हालात पर मोदी सरकार ने अंततः फैसला लेते हुए नई दिल्ली, सिंडिकेट बैंक में आर्मी वेलफेयर फण्ड बैटल कैजुअल्टी फण्ड अकाउंट खोला है।

यह अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक है। जहाँ से भारत को सुपर पॉवर बनने से कोई नहीं रोक सकता। भारत की 130 करोड़ जनसंख्या में से अगर 70% भी केवल एक रुपया इस फण्ड में रोज़ डालते है तो वो 1 रुपये एक दिन में 100 करोड़ होगा। 30 दिन में 3000 करोड़ और 36000 करोड़ एक साल में।

36,000 करोड़ तो पाकिस्तान का सालाना रक्षा बजट भी नहीं है । हमलोग प्रतिदिन 100 या 1000 रुपया रोज़ फालतू के काम में खर्च कर देते है लेकिन यदि हमलोग एक रूपये सेना के लिए दिया तो सचमुच भारत एक सुपर पॉवर जरूर बनेगा। आपका ये रुपया सीधे रक्षा मंत्रालय के सेना सहायता एवं वॉर कैजुअल्टी फण्ड में जमा होगा। जो सैन्य सामग्री और सेना के जवानो के काम आएगा इसलिए मोदीजी के इस अभियान से जुड़कर सीधे तौर पर सेना की मदद करें।