जान्हवी और ईशान के रिश्ते पर आया बोनी कपूर का ये ब’यान

0
304
boni kapoor- ishan khattar & Janhvi Kapoor

बॉलीवुड में आने के बाद स्टार्स की जोड़ियों के चर्चे होना आम है। जब से धड़क फ़िल्म में ईशान खट्टर और जान्हवी की जोड़ी साथ नज़र आयी है लोगों को उनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद आयी कि उन्हें दोनों रियल लाइफ़ कपल लगने लगे। जान्हवी और ईशान ने इस बात को जस्ट फ़्रेंड्ज़ तक ही सीमित रखा और दोनों अपने-अपने नयी फ़िल्म से बिज़ी भी हो गए।

लेकिन जान्हवी और ईशान का अक्सर मिलना मीडिया में उनके कपल होने की बातों को हवा दे रहा है जहाँ इस मामले में एक समय के बाद से जान्हवी और ईशान ने चुप्पी साध ली है। वहीं अब जान्हवी के पिता ने इस बात पर अपना बयान देते हुए कहा कि “जान्हवी और ईशान सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं। इंडस्ट्री में साथ काम करने के बाद नाम जुड़ने का सिलसिला पुराना है लेकिन जान्हवी और ईशान अच्छे दोस्त हैं। साथ काम करते हैं तो दोनों का मिलना लाज़मी है”

वैसे एक पिता का इस मामले में बयान समझ आता है। जान्हवी और ईशान की दोस्ती को लेकर जिस तरह की बातें हो रही हैं उससे बोनी कपूर ने भी बात की सफ़ाई देना उचित समझा। जान्हवी अपनी आने वाली फ़िल्मों में व्यस्त हैं, उन्होंने रुही आफ़जा की शू’ट पूरी की है और वो करण जौहर की फ़िल्म तख़्त में भी नज़र आने वाली हैं, दोस्ताना 2 में जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी।

वहीं ईशान भी कुछ प्राजेक्ट्स कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की ख़बरें आ रही हैं और इस ख़बर को ध्यान में रखते हुए करण जान्हवी और ईशान की लेकर एक और मूवी बनाने का इरादा भी कर रहे हैं।