युद्धाभ्यास के दौरान फटा मोर्टार बम, हादसे में BSF के 3 जवान घायल

0
17

भारत-पाकिस्तान सीमा से लगे जैसलमेर जिले के पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में शुक्रवार को युद्धाभ्यास के दौरान हादसा हो गया. मोर्टार बम के फटने से BSF के तीन जवान जख्मी हो गए. तीनों को पोकरण के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अस्पताल में तीनों जवानों का इलाज चल रहा है.

भारतीय सेना की पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में शुक्रवार को दोपहर के दौरान ये हादसा हुआ. वहीं, इस हादसे की सूचना के बाद एकदम से हड़कंप मच गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों फायरिंग रेंज में युद्धाभ्यास चल रहा है.

शुक्रवार को मोर्टार गन से फायर करने के दौरान अचानक बम फट गया. इस हादसे में BSF के तीन जवान उदय, सुविमल और अभिषेक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें लेकर BSF के CO रणवीर सिंह खुद अस्पताल तक पहुंचे और हादसे में जख्मी जवानों से पूरे मामले की जानकारी ली.

वहीं, जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया है, जहां डॉक्टर्स उनका उपचार कर रहे हैं. साथ ही BSF अधिकारी इस हादसे के पीछे की वजहों का पता लगाने में जुटे हैं और युद्धाभ्यास के दौरान मौके पर मौजूद अन्य BSF के जवानों से भी इसको लेकर बातचीत की और उनसे हादसे की जानकारी ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here