राहुल गांधी की जीभ काटो और 11 लाख का इनाम लो

0
36

महाराष्ट्र : राहुल गांधी जब से अमेरिका दौरे पर गए हैं। उन्होंने वहां जो भी बयान दिए, उन पर अब तक देश में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। उनको कोई देश का नंबर वन आतंकी कह रहा है, तो कोई जीभ काटने पर 11 लाख रुपये का इनाम रख रहा है। शिवसेना (शिंदे गुट) के ने राहुल पर विवादित बयान दिया है। विधायक ने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति राहुल गांधी की जीभ काटेगा वे उसे 11 लाख रुपए देंगे।

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी के आरक्षण व्यवस्था को खत्म करने संबंधी टिप्पणी पर ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल ने आरक्षण को खत्म करने की बात कहकर गलत किया है, जिसकी उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

गायकवाड़ ने कहा कि जब राहुल विदेश में थे, तब उन्होंने कहा था कि वे भारत में आरक्षण व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं। इससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। जो कोई भी राहुल गांधी की जीभ काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा।

राहुल गांधी संविधान की किताब दिखाते थे और झूठी कहानी फैलाते थे कि भाजपा इसे बदल देगी। लेकिन यह कांग्रेस ही है जो देश को 400 साल पीछे ले जाने की योजना बना रही है।

इस मामले में महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि वे विधायक की टिप्पणी का समर्थन नहीं करते। बावनकुले ने गायकवाड़ की टिप्पणियों से भाजपा को अलग कर दिया।

वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि संजय गायकवाड़ समाज और राजनीति में रहने के लायक नहीं हैं। हम देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस गायकवाड़ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस करते हैं या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here