सपा-बसपा के गठबंधन से नाराज मुलायम सिंह

0
115

लखनऊ – अपने बेटे व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने निशाना साधा है। अपने हमले में मुलायम ने मायावती की पार्टी बसपा का भी जिक्र किया और कहा कि मायावती से अखिलेश ने गठबंधन कर लिया, आधी सीट हो गई । पार्टी इतनी मजबूत थी ,पार्टी को कमजोर अपने ही लोग कर रहें।

बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन कर लिया है। ऐसे में इस गठबंधन को लेकर मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने मायावती से गठबंधन कर लिया, आधी सीट हो गई । पार्टी इतनी मजबूत थी ,पार्टी को कमजोर अपने ही लोग कर रहें। अकेले तीन बार सरकार बनाई, तीनों बार हम मुख्यमंत्री रहे, रक्षा मंत्री भी रहे, मजबूत पार्टी थी। हम राजनीति नहीं कर रहे, लेकिन हम सही बात रख रहे हैं।

मुलायम का वार यही नहीं रुका और उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कहा छीनना हमारे हाथ में है तो हमने कहा हटाना हमारे हाथ में है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे संरक्षक बना दिया गया लेकिन संरक्षक का काम क्या होता है ये लिखा ही नहीं। मीडिया की उपेक्षा हमारी पार्टी के लोग ज्यादा करते है मुलायम सिंह । मुलायम सिंह का बयान शिवपाल यादव ने तो पार्टी बना ली , तो हमे लिख कर दो हम टिकट देगे ।