रामदास आठवले का लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान

0
158

मुंबई – रामदास आठवले ने कहा कि मैंने केरल के बीजेपी अध्यक्ष श्रीधरण से 20 में 1-2 सीट देनें की मांग की है। अगर गठबंधन होता है तो हम एकसाथ लड़ेंगे। अगर हमें ये सीटें नहीं मिलती हैं तो 3- सीटों पर हम अकेले लड़ेंगे और बाकी पर बीजेपी गठबंधन को समर्थन देंगे। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना गठबंधन के सामने आने पर अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले नाराज हो गए हैं।

रामदास आठवले ने न्यूज 18 से बात करते हुए अपनी अस्वीकृति उजागर की। यही नहीं, उन्होंने कहा कि एनसीपी उनके संपर्क में है। आठवले ने कहा, “हां, मैं भाजपा-शिवसेना गठबंधन पर नाराज हूं,” मैं भाजपा और सेना को लेकर लगातार बोल रहा था, जब वे एक-दूसरे से बात करने के लिए तैयार नहीं थे।

और जब इन सभी दलों ने हाथ मिलाया, तो उन्होंने मुझे भी याद नहीं किया। मैंने उसे कुछ बताया भी नहीं। वास्तव में, उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस मेरी उपस्थिति में होनी चाहिए थी। ” अठावले ने लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि बीजेपी अपनी सीट देगी, मैं मुंबई से चुनाव लड़ना चाहता हूं। मैं नॉर्थ ईस्ट मुंबई सीट से चुनाव लड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं।