भाजपा नेता के घर से मिला हथियारों का जखीरा

0
212

भोपाल – लोकसभा चुनावों से पहले मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा चलाए जा रहे प्रदेश व्यापी अभियान के तहत बड़वानी जिले में पुलिस ने सेंधवा कस्बे में दबिश करिए और वहां पर बड़ी संख्या में हत्यारों को बरामद किया गया है. आपको बता दें कि यह जो बरामद किए गए हैं अवैध रूप से रखे गए थे और आपको बता दें कि यह सभी हथियार भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय यादव के घर से बरामद पुलिस ने किए हैं.

नहीं आपको बता दें कि पुलिस मुख्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि बड़वानी पुलिस अधीक्षक या गीत चेक डोलकर भुटिया के दिशा निर्देश अनुसार पुलिस दल ने शनिवार और रविवार को सेंधवा कस्बे में संजय यादव के घर पर छापेमारी करी थी और वहां से 13 पिस्तौल 17 देसी बम और 116 जिंदा कारतूस बरामद थे.

वहीं आपको बता दें कि इसके अलावा अवैध वसूली लोगों को डराने धमकाने पर मारपीट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए भी मामले में संजय यादव जो भारतीय जनता पार्टी के एक नेता है उन्हें आरोपी बनाया गया है वहीं अन्य आरोपी गोपाल जोशी के खिलाफ भी पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही शुरू कर दिया और फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं और पुलिस की तलाश है और पुलिस इन की तलाश में जुटी हुई है.