प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

0
265

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं। उनका रोमांस और सिजलिंग केमिस्ट्री तो अक्सर चर्चा में रहती ही है। अब उनका एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रियंका ने शादी के बाच प्रेग्नेंसी नहीं अपनी पॉलिटिकल इच्छाओं के बारे में बात की।

संडे टाइम्स से बातचीत में प्रियंका ने ना केवल अपनी बल्कि निक जोनास को लेकर भी अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में बात की। प्रियंका ने कहा, ”मैं भारत के प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल होना पसंद करूंगी। मुझे अच्छा लगेगा अगर निक जोनास अमेरिका के प्रेजिडेंट के चुनाव में खड़े हों। मुझे पॉलिटिक्स से जुड़ी चीजें पसंद नहीं हैं। लेकिन मैं इतना जानती हूं कि हम दोनों समाज में बदलाव लाना चाहते हैं। हमें कभी भी ना नहीं कहना चाहिए।” प्रियंका ने कहा कि निक फेमिनिस्ट हैं और उन्हें ये शब्द इस्तेमाल करने से डर नहीं लगता।

प्रियंका चोपड़ा की राजनीति में एंट्री की इच्छा कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। क्योंकि वह यूं भी सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं। वह UNICEF की गुडविल अंबेसडर हैं और एक्टिव तौर पर उनके अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स का पहले से ही राजनीति की तरफ रुझान रहा है। इस साल यानी कि 2019 में उर्मिला मातोंडकर(कांग्रेस), सनी देओल(BJP) जैसे बड़े नाम राजनीतिक में आए।

उर्मिला का डेब्यू तो फेल रहा। लेकिन सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से जीते और संसद पहुंचे। अब अगर प्रियंका भी राजनीति में एंट्री की इच्छा रखती हैं तो हो सकता है कि वह भी बीजेपी ज्वाइन करें। हां फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। क्योंकि अभी उन्होंने केवल एक इशारा दिया है।