पाक नागरिकों ने अपने ही पायलट को भारतीय समझ कर पीट-पीट कर मार डाला

0
189

नयी दिल्ली – पाकिस्तानी भीड़ ने अपने एक पायलट की 27 फरवरी को पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह दावा लंदन स्थित एक वकील उमर खालिद ने किया है। यह फेसबुक पोस्ट काफी वायरल हुयी है और मीडिया में इसकी काफी चर्चा हो रही है।

उमर खालिद ने लिखा, “जिस समय भारतीय पायलट अपने मिग विमान से पाकिस्तानी पायलट के एफ-16 लडाकू विमान के साथ आकाश में लड़ रहे थे तो उसी दौरान दोनों के विमान गिर गये और भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान तथा पाकिस्तानी पायलट शाहबाज पैराशूट से नीचे कूद गये थे। अभिनंदन तो ठीक-ठाक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उतर गये लेकिन कूदने के दौरान शाहबाज बुरी तरह घायल हो गया था और जिस समय वह नीचे गिरा तो बेहोश था और पाकिस्तानियोंं ने उसे भारतीय पायलट समझ कर लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला। उन्हें जब पता चला कि यह पाकिस्तानी है तो उसे अस्पताल ले लाया गया जहां शाहबाज की मौत हो गयी।”

खालिद ने लिखा,” तो जब दो एयर मार्शलों के बहादुर बेटे बीच आकाश में एक-दूसरे से लड़ रहे थे, विंग कमांडर अभिनंदन अपने मिग विमान में थे और विंग कमांडर शाहबाज उद दीन अपने एफ-16 विमान में थे और दोनों ही नीचे गिर गये और एक को बचाया नहीं जा सका।”