दया बेन के रूप में नजर आएगा एक नया चेहरा

0
387

टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे पापुलर किरदार यानी दया बेन लंबे समय से शो में नजर नहीं आई हैं। इस किरदार को निभाने वाली दिशा साल 2017 में गर्भवती होने के बाद मैटरनिटी लीव पर चली गईं और अभी तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की। अब कहा जा रहा है कि दया बेन के रूप में एक नया चेहरा दर्शकों को नजर आ सकता है।

दरअसल, दिशा के शो से ब्रेक लेने के बाद मेकर्स ने काफी लंबे वक्त तक उनका इंतजार किया। बीच में ऐसी खबरें भी आईं कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। माना जा रहा है कि दिशा शो में वापिस नहीं आना चाहती और इसलिए अब मेकर्स एक नए चेहरे की तलाश में हैं।

वैसे शो के प्रोड्यूसर्स को दयाबेन को शो में लाने की कोई जल्दबाजी नहीं है। दयाबेन के किरदार के लिए जिस भी एक्ट्रेस का चुनाव होगा वो बहुत ही सोच समझकर किया जाएगा। जरूरी नहीं है कि दया बेन के किरदार में कोई एक्ट्रेस ही हो। अगर मेकर्स को कोई पसंद आ गया तो किसी आम लड़की को भी यह रोल उसे भी ऑफर किया जा सकता है।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे ज्यादा चलने वाले धारावाहिकों में से एक है। लगातार 10 सालों से यह टॉप 10 टीआरपी वाला धारावाहिक है।