तेलंगाना के ब्रांड एबेंसडर पद से सानिया मिर्जा को हटाया जाए

0
191

नई दिल्ली – देशवासियों में पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर गुस्सा है। पाकिस्तान से बदले की मांग लोग कर रहे हैं। पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किया जा रहा है। वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तान की बहू बताकर बीजेपी विधायक ने उन्हें तेलंगाना के ब्रांड एबेंसडर के पद से हटाने की मांग की है।

तमिलनाडु के मुख्मंत्री चंद्रशेखर राव से बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने अनुरोध किया है कि वो सानिया मिर्जा को तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाया जाए। उन्होंने दलील दी है कि सानिया मिर्जा पाकिस्तान की बहू हैं। पाकिस्तान से संबंध रखने वाली सानिया को ब्रांड एंबेसडर नहीं होना चाहिए। दरअसल सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी है।

आपको बता दें कि राजा सिंह तेलंगाना विधासभा में अकेले बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने भारत -पाकिस्तान के बीच सारे संबंध खत्म करने की मांग की और कहा कि सानिया मिर्जा भारतीय हैं, लेकिन उनकी शादी पाकिस्तान में हुई है और वो पाकिस्तान की बहू हैं। ऐसे में उन्हें ब्रांड एंबेसडर की पोस्ट से हटा देना चाहिए। उनकी जगह सानिया नेहवाल या पीवी सिंधु को ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए। आपको बता दें कि साल 2014 में तेलंगाना सरकार ने सानिया मिर्जा को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाया था।