गेंहू की फसल हेमा मालिनी ने काटी

0
253

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से सांसद और आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमा मालिनी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। मालिनी की ये चर्चा उनके चुनाव प्रचार के पहले दिन ट्विटर और फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीरों की वजह से है। हमा मालिनी ने रविवार को गेहूं की फसल काट रहे किसानों के बीच पहुंचकर हाथ में गेंहू और दरांती लेकर फोटो खिंचाए। इस पर सोशल मीडिया पर लगातार मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को हेमा मालिनी देवसेरस मथुरा गांव पहुंचीं। यहां उन्होंने खेत में महिलाओं को गेहूं की फसल काटते हुए देखा तो वह खुद भी वहां पहुंच गई। उन्होंने खेत में गेहूं काट रहे लोगों से वोट देने की अपील की।

हेमा मालिनी ने रविवार को अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, आज से गोवर्धन क्षेत्र में मैंने लोकसभा के प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान मुझे खेतों में काम कर रहीं महिलाओं से बातचीत का मौका मिला। आप मेरे अभियान के पहले दिन की तस्वीरें देख सकते हैं।

मथुरा लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान है। चुनाव मैदान में भाजपा से एक बार फिर हेमा मालिनी हैं। जिनका मुकाबला रालोद के प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के महेश पाठक से है।