कणिमोझी का ममता ने किया समर्थन

0
183

कोलकाता – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को द्रमुक नेता कणिमोझी का समर्थन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्षी नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया। एक दिन पहले आयकर अधिकारियों ने कणिमोझी के आवास की तलाशी ली थी।

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में चुनावी रैली में ममता ने कहा, ‘देश के नेताओं से लोग प्यार करते हैं लेकिन मोदी पहले ऐसे नेता है जिनसे सभी भय खाते हैं। वह सीबीआई, ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल लोगों को डराने के लिए कर रहे हैं। कल भी उन्होंने (केंद्र ने) आयकर विभाग अधिकारियों को द्रमुक प्रमुख एम.के.स्टालिन की बहन कणिमोझी के घर पर छापा मारने के लिए भेजा।’

उन्होंने कहा कि हर राज्य में मोदी सरकार वरिष्ठ विपक्षी नेताओं को परेशान कर रही है। ममता ने कहा कि मोदी ने तेलुगू देशम नेता चंद्रबाबू नायडू, वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी को आंध्र में, स्टालिन को तमिलनाडु में, जनता दल (एस) के एच डी कुमारस्वामी को कर्नाटक में परेशान किया। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मायावती और अखिलेश यादव को भी नहीं छोड़ा। लालू यादव जेल में हैं। वह (मोदी) सभी का उत्पीड़न कर रहे हैं।