आलोक नाथ करेंगे यौन शोषण के केसों की सुनवाई

0
136

साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपी का सामना करने वाले आलोक नाथ एक फिल्म में जज का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि राइटर प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि 20 साल पहले एक नहीं बल्कि उनका दो-दो बार यौन शोषण हुआ था। लेकिन जिस मीटू अभियान ने पर फिल्म बन रही है उसी फिल्म में आलोक नाथ जज का किरदार निभा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म पर काम भी शुरू हो गया है।

नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अपने टीवी शो तारा की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके साथ यौन शोषण किया गया था। नंदा के आरोप के बाद आलोक नाथ के खिलाफ न सिर्फ मामला दर्ज किया गया था बल्कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने आलोक पर किसी भी शो में काम करने पर बैन भी लगा दिया था। इसके बाद आलोक नाथ की पत्नी ने पति का बचाव करते हुए विंटा के खिलाफ केस किया। दूसरी ओर से इस मामले में आलोक नाथ को जमानत मिल गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस फिल्म में आलोक नाथ को जज की भूमिका दी गई उसका नाम ‘#मैं भी’ रखा गया है। आलोक नाथ ने मीडिया से बात करते हुए क हा कि मैं अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं और इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि क्या इसमें कोई समस्या है? आपको इस बात का दुख है कि मैं किसी फिल्म में काम कर रहा हूं। इसके बाद आलोक नाथ ने कहा कि यह एक गरीब प्रोड्यूसर के लिए निभाई गई छोटी सी भूमिका है, इसे रिलीज होने दीजिए प्लीज। बता दें कि इस फिल्म में खालिद सिद्दीकी, शावर अली और इमरान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनाली राउत फीमेल लीड रोल में होंगी। वहीं फिल्म में मुकेश खन्ना और शाहबाज खान वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है।