अजय देवगन न्यासा को ट्रोल करने वालों पर बरसे

0
350

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने बेटी न्यासा की ड्रेस को लेकर ट्रोल किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अजय ने कहा कि 14 साल की बच्ची के साथ जिस तरह से बर्ताव किया गया और जो कुछ उसे लेकर लिखा गया वो हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि न्यासा ने शॉर्टस पहने थे, इसके बावजूद जो लिखा गया वो ठीक नहीं था। अजय देवगन ने कहा कि ट्रोल करने वाले ये तक ख्याल नहीं करते हैं कि उसकी उम्र क्या है और इसका उसके जहन पर क्या असर होगा।

हाल ही में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। एक लंबी शर्ट पहनकर वो घर से निकली थीं जिस पर ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो ट्रोलर के निशाने पर आ गईं। अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में बेटी को इस तरह ट्रोल करने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह की ट्रोलिंग से न सिर्फ न्यासा बल्कि पूरी फैमिली प्रभावित होती है। न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने थे। लॉन्ग ड्रेस होने की वजह से वो दिखाई नहीं दिए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ये बिल्कुल गलत बर्ताव है।

अजय देवगन का कहना है कि बच्चों पर इस तरह से हमला ठीक नहीं। मैं तो ऐसे लोगों से यहीं कहूंगा कि हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें। बच्चों को अपना स्पेस चाहिए। बच्चे हर समय घर से तैयार होकर नहीं निकलना चाहते हैं ये बहुत ही खराब बात है कि ऐसी चीजें हो रही हैं।

अजय देवगन की बेटी न्यासा की कुछ समय पहले तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो लंबी सी शर्ट पहने हुए थीं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि नीचे बिना कुछ पहने वो ऐसे ही घूम रही हैं। इस तस्वीर को काफी वायरल किया गया। अब अजय देवगन ने कहा है कि न्यासा ने एक लॉन्ग शर्ट पहनी हुई थी, शर्ट की लंबाई के कारण उनकी शॉर्ट्स दिख नहीं रही थी और इस तस्वीर पर उल्टा-सीधा कहा गया। अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे बेटा युग और बेटी न्यासा हैं। न्यासा बड़ी हैं और वो फिलहाल सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं।