सुपरस्टार ऋतिक रोशन की उड़ी हुई है रातों की नींद, इस डर के कारण नहीं सो पाते रात भर…

0
146

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा की वजह उनकी फिल्म या वो नहीं बल्कि उनकी रातों की नींद है। पता चला है कि ऋतिक की रातों की नींद उड़ी हुई है और इस बात को खुद ऋतिक ने भी कुबूल किया है। दरअसल, ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर को लेकर परेशान हैं और इसके बारे में ही सोच के उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है। वह रात भर ये ही सोचते रहते हैं कि नई फिल्म में अब क्या नया करना होगा। जो पहले से अलग हो। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘वॉर’ में साथ काम किया था। इस फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म के हिट होने के बाद अब एक बार फिर दोनों साथ काम करने जा रहे हैं। जिसको लेकर एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से बातचीत हुई। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बोला कि “ऋतिक एक कम्पलीट हीरो हैं। सच में, एक निर्देशक अपने अभिनेता से और कुछ नहीं मांग सकता है जो ऋतिक आपको नहीं दे सकते हैं। मुझे लगता है कि आपको वास्तव में खुद को चैलेंज देना होगा और हर बार कुछ नया लेकर आना होगा और सेट पर हर घंटे उनकी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं. जो मुझे लगता है कि हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।”

ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक और प्रेरक है। उनमें एक छिपा हुआ फिल्म निर्माता है जो बहुत से अभिनेता नहीं हैं और वह फिल्म को व्यापक परिप्रेक्ष्य में देखते हैं, इसलिए जब आप उनके साथ दो हीरो वाली फिल्म करते हैं तो यह खुशी की बात है क्योंकि वह अपनी तरफ बिल्कुल भी नहीं देखते है बल्कि फिल्म को मजबूत करने की दिशा में काम करते हैं। वह खुद को आखिरी में रखते हैं जो मुझे लगता है कि ऐसे किसी कलाकार के साथ काम करने में बहुत खुशी होती है।”

वहीं जब ऋतिक से सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “हां यह बेहद रोमांचक है। मैं अपने निर्देशक को निराश नहीं करना चाहता, जिसने मुझ पर इस तरह की फिल्म में कास्ट करने के लिए विश्वास किया है और यह अधिक डरावना है क्योंकि अब उन्हें प्रभावित करना बहुत मुश्किल है। क्योंकि मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकता था लेकिन मैं अब क्या पेश करने जा रहा हूं, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचकर मैं अपनी रातें बिता रहा हूं।”