Home ख़ास ख़बरें अनन्या पांडे के कहने पर आर्यन खान तक पहुंचाता था ड्रग्स, एक...

अनन्या पांडे के कहने पर आर्यन खान तक पहुंचाता था ड्रग्स, एक ‘प्रसिद्ध हस्ती’ के नौकर ने बताया सच..

0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से शुरू हुआ ड्रग्स केस का सिलसिला अभी तक जारी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को इस केस में अपनी हिरासत में ले रही है। हाल ही में मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को भी एनसीबी ने अपनी हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद उनको जेल भेज दिया गया। उनके व्हाट्सएप चैट्स सामने आने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya pandey) भी इस केस से जुड़ गई हैं।

जानकारी के मुताबिक अनन्य पांडे को एनसीबी द्वारा एक समान भेजा गया था और उनको पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि इस दौरान अनन्य पांडे से गुरुवार और शुक्रवार दोनों ही दिन पूछताछ हुई। एनसीबी का कहना है कि आर्यन तक ड्रग्स पहुंचाने वाले शख्स को अनन्य जानती हैं। पता चला है कि शुक्रवार को एनसीबी ने इस मामले में एक ‘जानी-मानी हस्ती’ के 24 वर्षीय नौकर को अपनी हिरासत में लिया है। उस नौकर का कहना है कि इसने अनन्या के कहने पर आर्यन तक ड्रग्स पहुंचाए हैं।

बता दें कि आर्यन खान के मोबाइल से जो चैट्स मिली हैं उसमें आर्यन खान ड्रग्स को लेकर किसी लड़की से बात कर रहे हैं। इसकी पुष्टि करने के बाद पता चला कि वह लड़की अनन्य पांडे हैं। इस चैट में आर्यन अनन्य पांडे से कह रहे हैं कि “क्या वीड का कोई जुगाड़ हो सकता है।” इसके जवाब में अनन्य कहती हैं कि “मैं व्यवस्था करती हूं।” हालांकि जब एनसीबी अधिकारियों ने इसको लेकर अनन्या से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वो सप्लायर नहीं हैं और यह भी नहीं जानती कि वीड और गांजा एक ही होता है। उनके दोस्त इसे जॉइंट बोलते हैं और उन्होंने मुलाकात में एक या दो बार पफ लिया है।

Exit mobile version