मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट की दाखिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। शमी पर दहेज उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के आरोप हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल इस क्रिकेटर पर एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर से लेकर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। अब इस मामले में कोलकाता पुलिस ने अलीपुर कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी है। पिछले साल हसीन जहां ने फेसबुक पर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। जहां का कहना था कि मोहम्मद शमी दूसरी लड़कियों से बात करते हैं और ये स्क्रीनशॉट इसका सबूत हैं।

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को फिक्सिंग के आरोपों से पूरी तरह बरी कर दिया। हसीन जहां के आरोपों की वजह से एक वक्त पर शमी का क्रिकेट करियर खतरे में पड़ गया था। बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट सस्पेंड कर दिया था लेकिन बाद में शमी को राहत मिली और आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले। शमी ने पत्नी के इन सभी आरोपों से इनकार किया था। हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर भी उनसे रेप करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

शमी और हसीन जहां की पहली मुलाकात 2012 में कोलकाता में हुई थी। पेशे से मॉडल हसीन ने बतौर चीयरलीडर भी काम किया है। शमी ने जब हसीन को पहली पर देखा तो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए। शमी और हसीन की मुलाकातें होने लगी और दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया। शमी ने खुद हसीन के सामने शादी का प्रपोजल रखा। हसीन ने भी शादी के लिए हामी भर दी। दोनों ने 2 साल के बाद 2014 में शादी कर ली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here