बीजेपी में शामिल हो सकते हैं दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे

मुंबई – लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान होने के बाद सियासी सरगर्मी भी तेज हो गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय विखे पाटिल के बीजेपी में शामिल होने की अटकले हैं। पार्टी के एक पदाधिकारी ने संकेत दिया है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि राधाकृष्ण विखे पाटिल महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं।

जिला भाजपा के एक नेता ने कहा कि सुजय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की उपस्थिति में मंगलवार को भाजपा में शामिल होंगे। बता दें कि खबर ये भी है कि शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने राधाकृष्ण विखे पाटिल से अपने बेटे के लिए अहमदनगर लोकसभा सीट छोड़ने का अनुरोध किया है। सुजय ने पिछले सप्ताह बीजेपी नेता गिरीश महाजन के साथ बैठक की थी। बता दें कि अहमदनगर लोकसभा सीट से दिलीप गांधी बीजेपी के सांसद हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए तारीख का ऐलान होने के बाद महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसाल किया है। एनसीपी चीफ पवार ने सोमवार को कहा कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसी ऐलान के साथ ही पवार के महाराष्ट्र के माढ़ा संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here